HinduPost is the voice of Hindus. Support us. Protect Dharma

Will you help us hit our goal?

HinduPost is the voice of Hindus. Support us. Protect Dharma
33.1 C
Varanasi
Friday, September 30, 2022

दिल्ली और पंजाब पुलिस ने चार पाकिस्तान समर्थित आतंकियों को किया गिरफ्तार, क्या ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता के घर में छुपे हुए थे देश के दुश्मन?

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले दिल्ली और पंजाब दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से समर्थन प्राप्त आतंकवादी मॉड्यूल को नष्ट कर दिया। दोनों राज्यों की पुलिस ने एक संयुक्त कार्यवाही करते हुए दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में बैठे आतंकियों से संबंध रखने वाले चार आतंकियों गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार किये गए आतंकियों का संबंध ऑस्ट्रेलिया के गैंगस्टर गुरजंत सिंह उर्फ जंटा और कनाडा के गैंगस्टर अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला से है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से तीन हैंड ग्रेनेड (पी-86), एक आईईडी और दो 9 एमएम के पिस्तौल व 40 कारतूस प्राप्त किये गए हैं।

इन आतंकियों की पहचान फिरोजपुर के गांव कोट करोड़ कलां के संदीप सिंह,प्रीत नगर मोगा निवासी दीपक शर्मा, दिल्ली के नजफगढ़ के गांव ईशापुर के सन्नी डागर और नई दिल्ली के गोइला खुर्द के निवासी विपिन जाखड़ के रूप में हुई है। डीजीपी के अनुसार यह सभी आतंकी विपिन जाखड़ के घर में छिपे हुए थे। खुफिया सूत्रों से सूचना मिलने के बाद नई दिल्ली के गांव गोइला खुर्द में पंजाब पुलिस ने द्वारका पुलिस के साथ मिलकर उनके ठिकानों पर छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पकडे गए आतंकियों से पूछताछ के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पंजाब में कई ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की। इस कार्यवाही में एक आईईडी और तीन हैंड ग्रेनेड भी मिले हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि आतंकी अर्श डल्ला ने स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली और पंजाब के कई इलाकों में हमले करने की योजना बनायी थी, और अपने साथियों को अलग अलग काम करने का उत्तरदायित्व भी दिया हुआ था।

आम आदमी पार्टी के नेता ने आतंकियों को अपने घर में रखा – तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का बड़ा दावा

भाजपा नेता बग्गा ने कहा है कि जिस विपिन जाखड़ के घर से आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है, वह आम आदमी पार्टी का नेता है।
बग्गा ने बताया कि विपिन जाखड़ और अरविंद केजरीवाल में निकट सम्बन्ध हैं। बग्गा ने विपिन जाखड़ की अरविंद केजरीवाल और दूसरे आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ चित्र दिखा कर आरोप लगाया कि विपिन आम आदमी पार्टी का एक सक्रिय सदस्य था।

अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बग्गा ने कहा कि वह बड़ी शुचिता की बात करते हैं, लेकिन अब साफ़ हो रहा है कि उनके सम्बन्ध आतंकियों से हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल तो हमेशा से देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते रहे हैं, और भारत द्वारा चलाये जा रहे हर तरह के आतंकी विरोधी कार्यवाही का विरोध करते रहते हैं।

Vipin Jakhar on AAP campaign poster as representative of Nangali ward, Delhi which falls in AAP MLA Gulab Singh’s Matiala constituency

बग्गा ने आगे बताया कि नजफगढ़ के नांगली इलाके में विपिन क्षेत्र में विपिन जाखड़ ने कुछ दिनों पहले ही एक घर किराए पर लिया था। चूंकि आसपास के लोग उसे जानते थे, इसलिए उसे मकान मिलने में कोई समस्या नहीं हुई। मकान लेने से पहले विपिन ने बताया था कि वह इस घर में स्वयं रहेंगे , लेकिन उसने यहाँ चार आतंवादियों को ठहरा दिया।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि यह आतंकी 15 अगस्त पर दिल्ली में सीरियल बम विस्फोट करने वाले थे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से प्रश्न पूछा कि आखिर आपने और आप के गुर्गो ने कितने आतंकवादियों को संरक्षण दे रखा है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर अरविंद केजरीवाल को सामने आकर सच बताना चाहिए और दिल्ली की जनता से क्षमा भी मांगनी चाहिए। हालांकि अभी तक आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल की ओर से इस विषय पर किसी तरह का स्पष्टीकरण नहीं आया है।

Subscribe to our channels on Telegram &  YouTube. Follow us on Twitter and Facebook

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

Sign up to receive HinduPost content in your inbox
Select list(s):

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.