HinduPost is the voice of Hindus. Support us. Protect Dharma

Will you help us hit our goal?

HinduPost is the voice of Hindus. Support us. Protect Dharma
13.8 C
Varanasi
Friday, January 21, 2022

पाकिस्तान से आया एक और घिनौना वीडियो: चार औरतों को चोरी के आरोप में नंगा किया और वीडियो बनाया

पकिस्तान से एक और घिनौना और शर्मनाक वीडियो आया है, जिसमें चार औरतों को दुकान से सामान चुराने के आरोप में नंगा कर दिया गया,

मीडिया के अनुसार मंगलवार को फैसलाबाद में पुलिस ने पांच आदमियों को कुछ कूड़ा बीनने वाली औरतों को चोरी के आरोप में मारने और फिर नंगा करने और फिर इसी तरह से उनका वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इन औरतों के अनुसार वह लोग बावा चाक बाजार में कूड़ा बीनने के लिए गयी थीं। उन्हें प्यास लगी तो वह उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर के अन्दर गईं और उनसे पीने के लिए पानी माँगा। मगर दुकानदार सदाम ने उन पर चोरी की मंशा से दुकान में प्रवेश करने का आरोप लगाया। उसके बाद सद्दाम और बाकी लोग उन्हें पीटने लगे।

शिकायत में आगे लिखा है कि फिर उन्होंने उनके कपड़े फाड़े, उन्हें बाहर खींचा और नंगा कर दिया। और फिर नंगा करने के बाद वीडियो भी बनाया। भीड़ में से किसी ने भी उनकी मदद नहीं की”

सोशल मीडिया पर हो रही है प्रतिक्रिया:

इस जघन्य वीडियो पर जहाँ पाकिस्तान में लोग यह सफाई दे रहे हैं कि उन में से कुछ औरतों ने अपने कपडे अपने आप फाड़ डाले थे। हालांकि इसका विरोध भी लोग कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह कवर अप किया जा रहा है:

इस विषय में गौरव सावंत ने ट्वीट किया कि “रियासते मदीना ऑफ इमरान खान एक पूरी तरह से कट्टर इस्लामिक स्टेट बन चुका है। हर रोज इसके नए नए सबूत आ रहे हैं। यह सारी तस्वीरें हतप्रभ करने के लिए काफी हैं। श्री लंका के नागरिक को मारने के एक ही दिन बाद चार महिलाओं को नंगा कर दिया गया

फिजिशियन सलीम जावेद भी यही कहते हैं कि

“इमरान खान की रियासते मदीना ए सानी में औरतों को कुछ शरीफ लोगों द्वारा नंगा किया जाता है जबकि कई पवित्र लोग उसे देखते हैं और फिल्म बनाते हैं। और उनका आरोप क्या है? छोटी मोटी चोरी!

दो दिन पहले ही श्री लंका के नागरिक की घेर कर हत्या कर दी थी

दो दिन पहले ही पाकिस्तान समाचार में आया था जब श्री लंका के एक नागरिक की हत्या कर दी गयी थी। ब्लेसफेमी के आरोप में घेर कर मारा गया था और फिर उसे जला दिया गया था। इस घटना की बहुत तीखी प्रतिक्रिया हुई थी, हालांकि पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने उसे इस्लाम के प्रति जूनून बताते हुए मामले को हल्का कर दिया था।

इस घटना को भी जस्टिफाई किया जा रहा है

जैसे पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने उस जघन्य हत्याकांड का बचाव किया था वैसे ही इस घटना का भी बचाव करने के लिए कई लोग सामने आ गए हैं और बार बार आधे वीडियो के आधार पर यह दावा कर रहे हैं कि यह औरतें पेशेवर चोर हैं और अपने आप ही कपड़े उतार देती हैं।

यदि वह अपने आप कपड़े फाड़ ही देती हैं, तो क्या पुलिस बुलाकर उन्हें पुलिस के हवाले नहीं किया जाना चाहिए था? क्या इस आधार पर कि वह पेशेवर चोर हैं, उनके कपड़े उतार कर घिनौना वीडियो बनाया जाना चाहिए था? लोग यही प्रश्न पूछ रहे हैं कि आखिर उनका दोष क्या था? यदि चोरी की थी तो क्या उनके कपडे उतारकर उन्हें नंगा करना चाहिए था या फिर पुलिस के पास सौंपा जाना चाहिए था?

अब लोग पूछ रहे हैं कि इस देश के साथ क्या गलत हो रहा है?

इस गलत का उत्तर तो पाकिस्तान को या  कहें इस बात में विश्वास रखने वालों को स्वयं में तलाशना है, जहाँ पर औरतों को खेती कहा जाता है, काफिर की औरतों को माल-ए-गनीमत कहा जाता है, जन्नत में हूरें कैसी होंगी इसके लिए वहां पर हूरों को लेकर जुलूस निकाला जाता है।

हाल ही में केरल में एक मौलवी ने मुस्लिमों को जन्नत के फायदे बताते हुए कहा था कि अल्लाह की जन्नत में औरतें न ही पेशाब करती हैं, और न ही मल त्याग करती हैं!

इमरान खान के प्रेमी हिंदी लेखकों में पसरा है सन्नाटा

हिंदी के कई लेखकों और लेखिकाओं ने इमरान खान के पाकितान के प्रधानमंत्री बनने पर ऐसे हर्ष व्यक्त किया था जैसे वह भारत के प्रधानमंत्री बन गए हैं और साथ ही भारत के प्रधानमंत्री को गाली देना शुरू कर दिया था। हालांकि यह दौरा उन्हें हर व्यक्ति के सत्ता में आने पर पड़ता है जो उनके अनुसार हिन्दुओं का विरोधी है, जैसे तालिबान के समय भी यही हुआ था।

परन्तु न ही उस वर्ग ने श्री लंका के नागरिक की लिंचिंग पर कुछ बोला था, विरोध का एक भी स्वर नहीं फूटा था और न ही इस घिनौने वीडियो पर उनका कोई विरोध या वक्तव्य सामने आया है।

हिन्दी के वामपंथी लेखक और लेखिकाएं कट्टरपंथी इस्लाम के गुलाम होने के साथ साथ उसके प्रचार में योगदान करते हैं और कट्टर इस्लाम जो औरतों पर अत्याचार करता है, उसमे कहीं न कहीं प्रतिभागी भी होते हैं!

Related Articles

1 COMMENT

  1. BARBARIC! Pakistan is a country of outlaws. They show least respect to women, despite Imran Khan’s vociferous claim that in Pakistan women are most respected than in rest of the world. We’ve seen (in TV News) Imran Khan boastfully proclaiming this message.
    This video is a glaring testimony to the fate of women in Pakistan. They are tortured, raped and forcibly converted to be Muslim (if they happen to belong to minority communities). A very little is exposed in social media. And mostly such scandals are suppressed from exposure under dire threat. Indeed such incidents smear indelible disgrace to the whole nation (Pakistan). Seized within by Jehadists and warlords who’re all basically immoral, pervert and brutes, Pakistan witnesses ethnic violence, riot, arson, suicide bombing of Masjids, and killing of people under the false excuse of blasphemy or any other volatile & baseless reason. Imran Khan is a total failure and his country — a bankrupt one– is sliding into Dark Age.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

Sign up to receive HinduPost content in your inbox

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.